आपने अग्रवाल प्रकाशन से कुछ पुस्तकें मँगवाई थी। लेकिन अभी तक उन पुस्तकों का पार्सल आपको नहीं मिला है। पार्सल रद्द करने के लिए प्रकाशन को ई-मेल लिखिए।

ई-मेल लेखन

पार्सल रद्द करने का ई-मेल

 

To: support@Aggrawalpublication.com
From: Raghav581@gmail.com

विषय : – पार्सल कैंसिल करवाने बाबत ।

दिनांक : 07 -07-2024

मान्यवर,
निवेदन है कि गत सप्ताह मैंने आपके संस्थान से कुछ पुस्तकें मँगवाई थी । इस पार्सल को दिनांक 05/07/2024 तक अपने नियत स्थान तक प्रेषित किया जाना था । इस पत्र के माध्यम से मैं आपको अत्यंत खेद सहित यह बताना चाहता हूँ कि अब मुझे अब तक पार्सन नहीं मिला, इसलिए मैं पार्सल की बुकिंग को निरस्त करवाना चाहता हूँ, क्योंकि प्राप्त कर्ता उक्त तिथि में नियत स्थान पर उपलब्ध नहीं रहेगा । बुकिंग के बाद पार्सल की निरस्तीकरण की सूचना देने के लिए मुझे बहुत खेद है ।

अतः मैं आपसे विनम्रता पूर्वक आग्रह करता हूँ कि आप इस पार्सल की बुकिंग निरस्त करने की औपचारिकताएं पूर्ण कर दें । बुकिंग निरस्त करने की निर्धारित नियमों के अनुसार अग्रिम राशि में नियत कटौती करके यदि संभव हो तो भुगतान राशि को शीघ्र ही वापस करने की कृपा करें।
आपके द्वारा किए गए इस कार्य के लिए मैं आपका सदा आभारी रहूँगा । साथ ही मैं आपको यह भी आश्वासन देता हूँ कि यदि मुझे भविष्य में किसी अन्य बुकिंग की आवश्यकता पड़ती है तो मैं आपकी सेवा अवश्य लूंगा ।

अत्यंत खेद सहित,

धन्यवाद
राघव सिंह,
न्यू टाउन,
शिमला


Related questions

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को रोकने के लिए हर क्षेत्र में महिला थाना स्थापित किए जाने हेतु महिला आयोग की अध्यक्षा की ओर से राज्य के मुख्यमंत्री को ई-मेल लिखिए।

मान लीजिए कि आप बहुत दिनों से स्कूल नहीं गए हैं। अपने किसी मित्र से इन दिनों विज्ञान विषय में करवाए गए कार्य की कॉपी स्कैन करके ई-मेल से भेजने का अनुरोध कीजिए।

Related Questions

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Questions